अनियंत्रित कार तीन बाइकों को टक्कर मारकर खाई में पलटी

0
8
âȤèÎæð¢. ÎéƒæüÅUÙæ ·ð¤ ÕæÎ ÂÜÅUè ãéU§ü ·¤æÚUÐ

घटना में 4 बच्चों सहित 7 लोग घायल, एक महिला की मौत
सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – नगर के सफीदों-पानीपत सडक़ मार्ग पर करसिंधू गांव के पास एक अनियंत्रित कार तीन बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए खाई में पलट गई। इस घटना में चार बच्चों सहित सात लोग घायल हो गए और एक महिला की ईलाज के लिए ले जाते वक्त मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब 11 बजे एक कार चालक बड़ी तेजी से पानीपत की ओर जा रहा था, अचानक गांव करसिंधु के पास वह अपना नियंत्रण खो गया।

जिसके चलते पानीपत की ओर से सफीदों की तरफ आ रही तीन बाइक को चपेट में ले लिया। कार चालक स्पीड पर काबू ना कर पाने से कार भी खाई में पलट गई। जिससे कार व बाइकों पर सवार बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों में एक बाइक सवार गांव टोडी खेडी निवासी स्वर्ण सिंह (26), चंचल (8), हरीश (6), प्रियंका (10) घायल हो गए। दूसरी बाइक पर गांव अदियाना निवासी मीना (30), उसके पति प्रदीप (32), अनमोल (8) और तीसरी बाइक पर सवार सफीदों के वार्ड नंबर 3 निवासी हरप्रीत (50) गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में कार में सवार किसी भी व्यक्ति के बारें में कोई जानकारी नहीं मिली है।

कार चालक या फिर कार में बैठे लोगों के बारें में पुलिस ने भी तलाश तेज कर दी है। सभी घायलों को राहगिरों द्वारा तुरंत नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने सभी को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई में रफैर कर दिया। गांव अदियाना निवासी 30 वर्षीय मीना की पानीपत ले जाते वक्त मौत हुई। जिसे रास्ते से ही सफीदों नागरिक अस्पताल में लाया गया। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एसएचओ बलवान सिंह ने बताया कि इस सडक़ दुर्घटना में एक महिला की मौत और बच्चों सहित सात लोग घायल हो गए है। फिलहाल पुलिस ने कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।