अभय सिंह चौटाला ने विरोधी दलों और उनके उम्मीद्वारों पर जमकर बोले राजनीतिक हमले!

Haryana Jind

सत्यखबर जींद (ब्यूरो रिपोर्ट) – विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने शनिवार को विरोधी दलों और उनके उम्मीद्वारों पर जमकर राजनीतिक हमले बोले। रणदीप सुरजेवाला को लेकर कहा कि रणदीप पहले ही विधायक है तो फिर दूसरी जगह से विधायक बनने की उन्हें क्या जरूरत है। उनकी इस जरूरत को जींद के लोग कभी पूरा नहीं करेंगे। अपने भतीजे दिग्विजय चौटाला पर हमलावर होते हुए अभय चौटाला ने कहा कि दिग्विजय वकील नहीं झूठा है। वह खुद को वकील बताता है, जबकि वह 12वीं पास है। शनिवार को जींद बार एसोसिएशन के हाल में वकीलों से पार्टी उम्मीद्वार उमेद रेढू के लिए समर्थन मांगने पहुंचे अभय सिंह चौटाला ने कहा कि सुरजेवाला ने एस.वाई.एल के मामले में विरोधियों का साथ दिया है।

सुरजेवाला ने विरोधियों का साथ देते हुए कहा है कि पंजाब से किसी दूसरे प्रदेश को पानी देने की आवश्कता नहीं है। अभय चौटाला ने दिग्विजय के वायरल हुए वीडियो को लेकर भी कहा कि दिग्विजय लायर (वकील) नहीं लायर (झूठा) है। चौटाला ने कहा कि दिग्विजय तो केवल 12वीं पास है। ऐसे में वह वकील कैसे हो सकता है। उसको अपने आप को लायर बताते हुए शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इनैलो ने चौ. ओमप्रकाश चौटाला के कहने पर जींद में ऐसा उम्मीदवार उतारा है, जो कि शरीफ होने के साथ साथ ईमानदार भी है। अभय ने कहा कि अगर किसी पैसे वाले उम्मीदवार को उप-चुनाव के दौरान खड़ा किया जाता तो फिर यह सीट निकालना मुश्किल हो जाता।

इससे पहले अभय चौटाला ने शहर की नई अनाज मंडी, न्यू शर्मा नगर, राम नगर, दुर्गा कालोनी, बुढ़ा बाबा बस्ती में जाकर सभाएं की और इनैलो उम्मीद्वार के लिए लोगों से समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि जींद से इनैलो की जीत प्रदेश में सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन की नींव रखने का काम करेगी। उनके साथ बसपा के प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती के अलावा इनैलो और बसपा के दूसरे पदाधिकारी तथा नेता भी थे। युवा इनैलो नेता अर्जुन चौटाला ने शनिवार को बसपा की टीम के साथ झांझ कलां गांव में डोर-टू-डोर जाकर पार्टी उम्मीद्वार उमेद रेढू के लिए वोट मांगे। इस दौरान अर्जुन चौटाला ने कहा कि जींद के दंगल में कोई कैथल से आया है तो कोई सिरसा से चलकर आया है।

एक उम्मीद्वार तो उस इनैलो को छोडक़र आया है, जिसने उसके पिता को 2 बार जींद से विधायक बनाया। केवल इनैलो उम्मीद्वार ही ऐसा है, जींद का अपना है। जींद के लोगों को बेगानों और बाहरियों को छोडक़र जींद के बेटे का साथ देना होगा। उनके साथ युवा इनैलो के प्रदेशाध्यक्ष जस्सी पेटवाड़ आदि भी थे। युवा इनैलो नेता कर्ण चौटाला ने भी शनिवार को शहर के पटियाला चौक, कैथल रोड पर पार्टी उम्मीद्वार के लिए जन संपर्क अभियान चलाकर वोट मांगे।