आने वाले समय मे गरीब आदमी ही बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का काम करेगा – दीपेंद्र हुड्डा

0
14

सत्यखबर रोहतक (दिनेश कौशिक) – इनसो के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर हुए हमले पर कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बड़ा बयान देते इनसो को गुंडा पार्टी कहा है, उन्होंने कहा इनसो की कार्यशैली सही नही है और इनसो गुंडागर्दी ओर हिंसा की प्रतीक है, उन्होंने मामले में एनएसयूआई हाथ होने नकार दिया है। दीपेंद्र हुड्डा एक निजी कार्यक्रम में रोहतक पहुचे थे।

रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने इनसो पर ही सवाल खड़े करते हुए कहा है इनसो गुंडागर्दी ओर हिंसा का प्रतीक है। उन्होंने कहा ये बयान इनसो के प्रदेश अध्यक्ष रदीप देसवाल पर हुए हमले के बाद इनसो द्वारा मामले में एनएसयूआई के हाथ होने के आरोप पर पलटवार करते हुए दिया है। उन्होंने एनएसयूआई के बचाव करते हुए कहा उन्होंने कहा इस मामले में एनएसयूआई का कोई हाथ नही है फिर मामले की जांच हो और दूध का दूध और पानी का पानी हो। कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज रोहतक में एक निजी कार्यक्रम में पहुचे थे। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा जिसमे मोदी ने कहा था कि बीजेपी गरीब लोगों की पार्टी है आने वाला समय भी बीजेपी का ही है पर कहा कि आने वाले समय मे गरीब आदमी ही बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का काम करेगा, बीजेपी सरकार में सबसे ज्यादा मार गरीब आदमी पर ही पड़ी है।

जींद उप चुनाव में अभी तक प्रत्यासी घोषित ना करने पर कहा दीपेंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि सही समय आने पर कांग्रेस के प्रत्यासी की घोषणा की जाएगी, उन्होंने कहा इस मामले में कांग्रेस की आज मीटिंग भी चल रही है और जल्द ही प्रत्यासी की घोषणा की जाएगी। उन्होंने बीजेपी के प्रदेश प्रभारी नियुक्त करने पर कहा,सभी पार्टियों का अपना अपना अधिकार, ओर कांग्रेस बड़ी पार्टी है लेकिन सबसे बड़ी तैयारी लोगो की ओर आने वाले समय मे देश बदलाव होगा देश की जनता बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का काम करेगी।