कांग्रेस की जीत से उत्साहित सफीदों में इस नेता ने बदल दिया सरकारी इमारत का नाम!

0
21

सत्यखबर सफीदों (ब्यूरो रिपोर्ट) – तीन राज्यों में चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस पार्टी आक्रामक हो गई है सफीदों में कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने सरकार द्वारा स्थापित ग्राम सचिवालय का नाम बदल कर राजीव गांधी सेवा केंद्र रख दिया नेता द्वारा खुद अपने हाथ से नाम लिखकर प्रदेश सरकार को चैलेंज किया।

इमारत पर पेंटिंग कर रहा यह व्यक्ति कोई पेंटर नहीं बल्कि सफीदों कांग्रेस का पदाधिकारी नरेश जांगड़ा है नरेश जांगड़ा आज सुबह सुबह गांव कारखाना के ग्राम सचिवालय पहुंचे और इस ग्राम सचिवालय का नाम मिटा कर उस पर राजीव गांधी सेवा केंद्र लिख दिया। नेता की इस कारस्तानी से भाजपा के साथ साथ प्रशासन भी सकते में है। लेकिन नेता अपनी इस कारस्तानी को जायज ठहरा रहे हैं और कह रहे हैं कि भाजपा सरकार आने के बाद राजीव गांधी के नाम से बने सभी संस्थानों के नाम बदले जा रहे हैं और इस संस्थान का भी इसी प्रकार से नाम बदला गया था।

नरेश जांगड़ा कांग्रेसमें अशोक तंवर के गुड से हैं नरेश जांगड़ा ने कहा कि पिछले दिनों अशोक तवर जब गांव कारखाना आए थे तो गांव के लोगों ने बताया था कि यह संस्थान का नाम भाजपा सरकार आने के बाद राजीव गांधी सेवा केंद्र से ग्राम सचिवालय रख दिया गया है। तो उसके बाद अशोक तवर ने इसका नाम बदलने के आदेश अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिए थे। इसी वजह से नरेश जांगड़ा ने यह कारनामा कर दिखाया।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आदेश का पालन तो नरेश जांगड़ा ने कर दिया ,पर अभी इस मामले में भाजपा सरकार और स्थानीय प्रशासन क्या कार्रवाई करता है यह आने वाला समय बताएगा