कांग्रेस है खाली ढोल, चौधरी देवीलाल ने ही कांग्रेस विरोधी विचारधारा को जन्म दिया, हम भी उसी राह पर – दिग्विजय

Haryana Kaithal

सत्यखबर कैथल (ब्यूरो रिपोर्ट) – जननायक जनता पार्टी के युवा नेता दिग्विजय चौटाला आज कैथल के गांवो के दोरे पर है। कलायत विधानसभा के गांव चोसाला में पहुचने पर गांव के लोगों ने उनका भरपूर स्वागत किया और गांव की महिलाएं महिलाओं ने भी दिग्विजय चौटाला के सिर पर हाथ रखकर उन्हें अपना आशीर्वाद दिया इस मौके पर आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ता एक साथ दिखाई दिए।

कार्यक्रम के उपरांत दिग्विजय चौटाला ने एक प्रेस वार्ता की और पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए पत्रकारों का प्रश्न था कि क्या कांग्रेस के साथ भी गठबंधन हो सकता है इस पर बोलते हुए दिग्विजय ने कहा कांग्रेस एक खाली ढोल है और चौधरी देवीलाल ने कांग्रेस विरोधी विचारधारा को जन्म दिया है और हम उसी राह पर चल रहे हैं।

रणदीप सुरजेवाला पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला चुनाव से डर रहे हैं इसलिए वह अपनी पीठ दर्द का बहाना बना रहे हैं उनकी पीठ में दर्द नहीं है यह तो जींद की उपचुनाव में मिली वोटों का दर्द है।

रामपाल माजरा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि रामपाल माजरा ने एक बार कहा था कि मैं इनेलो का सत्यानाश करके छोडूंगा रामपाल माजरा इनेलो का तो खात्मा कर सकते हैं परंतु चौधरी देवीलाल की विचारधारा को खत्म नहीं कर सकते चौधरी देवीलाल की विचारधारा आज जननायक जनता पार्टी में है।

पत्रकार ने प्रश्न किया कि दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह अपने दादा ओम प्रकाश चौटाला को जेल से बाहर नहीं आने दे रहे हैं क्योंकि उनका समझौता आम आदमी पार्टी के साथ हो चुका है इस पर बोलते हुए यह केवल एक अफवाह है चौधरी ओम प्रकाश चौटाला खुद जेल से बाहर नहीं आना चाहते क्योंकि उन्हें पता है कि बाहर इनेलो में अब कुछ नहीं बचा है अगर वह चाहते तो पैरोल की बजाय फरलो पर कभी भी बाहर आ सकते थे पर उन्होंने ऐसा नहीं किया चौधरी अजय चौटाला भी पैरोल पर नहीं फरलो पर वह आ रहे हैं और यह उनका अधिकार भी है। महिलाओं पर बोलते हुए दिव्या चौटाला ने कहा कि वह अपनी पार्टी में 30% महिलाओं को सीट देने के लिए प्रतिबद्ध है।