चप्पल और झाडूं ऐसे लोगों को करेंगे प्रदेश से बाहर, जिन्होंने प्रदेश को बाटने का काम किया – दुष्यंत चौटाला

Haryana Mahendragarh

सत्यखबर बाढड़़ा (रविंद्र श्योराण) – बाढड़़ा में नवनिर्मित जेजेपी पार्टी कार्यालय में सांसद दुष्यंत चौटाला कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए जेजेपी और आप गठबंधन को लेकर कहा कि पार्टी की मजबुती के लिए यह गठबंधन किया गया है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां मजबूती के साथ प्रदेश की 10 की 10 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी।

उन्होंने इनेलो और बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला। दइस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि ये चीज तो वे दो-तीन महीने से कह रहे हैं। चाहे वो जींद में हमें समर्थन मिला हो जब ये बात हुई। उसके बाद उनकी पार्टी अध्यक्ष बाहर आए ऐसी कोई बात सामने आई होती, आज तो कोर्ट ने तारीख बढ़ाई है कोई पार्टी ने तारीख नहीं बढ़ाई है।

जहां उनका दिन-प्रतिदिन राजनैतिक स्तर गिरता जा रहा है वैसे ही उनकी बातों का स्तर भी गिरता जा रहा है। एक सवाल के जवाब में उन्होंन कहा कि गठबंधन से एक मजबूती मिली प्रदेश के अंदर चाहे युवा हो चाहे जो प्रदेश की प्रगति चाहतो हो, प्रत्येक का ये विश्वास हुआ है कि एक बड़ा बदलाव आएगा। हमारा तो ये मानना है जेजेपी और आम आमदी पार्टी मिलकर प्रदेश की सभी सीटों पर मजबूती से लड़ेंगी और जीतने का काम करेगी।

जिस तरह के हालात आज भाजपा के लोगों के हैं या कांग्रेस के जो हालात है लोग उनका केवल सत्ता से बाहर करना ही नहीं देखना चाहते, प्रदेश से भी बाहर करना चाहते हैं और मैं तो ये जानता हूं चप्पल और झाडू मिलकर इस प्रदेश के अंदर जिन लोगों ने प्रदेश को लूटा और बांटा उनको प्रदेश से बाहर करेंगी। एक सवाल क जवाब में कहा कि जींद चुनाव में आप पार्टी ने समर्थन दिया था, गठबंधन आज हुआ है औपचारिक तौर पर।