चप्पल व झाड़ू मिलकर प्रदेश की गंदगी को साफ करेगी – दुष्यंत चौटाला

Haryana Mahendragarh

सत्यखबर महेंद्रगढ़ (ब्यूरो रिपोर्ट) – जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में चप्पल व झाड़ू से प्रदेश की पूरी राजनीतिक गंदगी को साफ करके हम प्रदेश को साफ सुथरी सरकार देंगे। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में चारों तरफ फैला भ्रष्टाचार, जनभावना की उपेक्षा तथा झूठे वादों के रूप में जो गंदगी फैला रखी है वह गंदगी चप्पल पहन कर तथा झाड़ू हाथ में लेकर हर प्रदेशवासी को साथ लेकर इसे दूर करनी होगी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था ठप्प हो गई है, महिलाओं का सरेआम अपमान हो रहा है, हत्याएं व बलात्कार तेजी से बढ़े हैं तथा विकास कार्य पटरी से उतर गया है। प्रदेश में भयमुक्त प्रशासन की बात करने वाले अब चुप हैं।

उन्होंने कहा कि गत दस साल के दौरान भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र की समस्याओं को उठाने वाला कोई नहीं था। यदि यहां के सांसद इस क्षेत्र की समस्याओं के बारे में थोड़े से भी चिंतित होते तो यहां की समस्याओं को लोकसभा में उठाते हुए एक-एक करके सभी जन समस्याओं को दूर कर सकते थे। सांसद चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश का हर आदमी केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार से परेशान है। उन्होंने कहा कि फोबर्स की रिपोर्ट के अनुसार भारत सबसे भ्रष्ट देशों की श्रेणी में आता है, यह हमारे लिए एक शर्म की बात है। केन्द्र की वर्तमान सरकार ने भी भ्रष्टाचार को दूर करने के लिए कोई सख्त कदम नहीं उठाया है।

उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि यदि हरियाणा की जनता ने प्रदेश में जेजेपी व आप पार्टी गठबंधन पर विश्वास जताया तो वे मिलकर प्रदेश को देश में सबसे आगे ले जाते हुए नए इतिहास बनाने का काम करेंगे।उन्होंने कहा कि इस बार भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से ऐसे सांसद को जिताकर लोकसभा में भेजना है ताकि वह सांसद यहां के लोगों की दुख तकलीफों को समझाते हुए उन्हें दूर करने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि यदि जनता ने उनका साथ दिया तो सरकारी नौकरियों के अलावा निजी क्षेत्रों में भी 75 प्रतिशत नौकरियां हरियाणा के युवकों को दिलाई जाएंगी।