जब रणवीर सिंह ने ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के अभिमन्यु दासानी उर्फ सूर्या को मारा एक ज़ोरदार पंच

Entertainment
सत्य खबर चंडीगढ़ ब्यूरो

अभिमन्यु दासानी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें ऊर्जा से भरपूर रणवीर सिंह फ़िल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से सूर्या को पंच मारते हुए नज़र आ रहे है।फ़िल्म में पीड़ारहित व्यक्ति का किरदार निभा रहे अभिमन्यु दासानी उर्फ़ सूर्या को उस समय वास्तव  में दर्द महसूस हुआ, जब उन्हें रणवीर सिंह से फ्लाइंग पंच मिला।


‘मर्द को दर्द नहीं होता’ अपनी रिलीज से पहले ही अपने कंटेंट और अद्वितीय कहानी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है।

निर्माताओं ने दर्शकों को लुभाते हुए कई पोस्टर के साथ विभिन्न पात्रों और उनके विविध पहलुओं को पेश किया है जिसे काफ़ी पसंद किया गया है।

मामी फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन के साथ सरहाया गया था और इसी के साथ फ़िल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है। एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित एक लड़के की असामान्य कहानी को दर्शाते हुए, फ़िल्म “मर्द को दर्द नहीं होता” टीआईएफएफ में मिडनाइट मैडनेस अवार्ड जीत चुकी है।

अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान फिल्म के मनोरंजक एक्शन दृश्यों में मार्शल आर्ट के साथ एक्शन का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे। जबकि गुलशन देवैया फिल्म में एक अपरंपरागत खलनायक और एक मार्शल आर्ट विशेषज्ञ की दोहरी भूमिका में नज़र आएंगे।

आरएसवीपी के बैनर तले बनी यह फ़िल्म रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है, और वासन बाला द्वारा लिखित और निर्देशित है। अभिमन्यु दासानी, राधिका मदान, गुलशन देवैया, महेश मांजरेकर और जिमित त्रिवेदी फ़िल्म में अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे। यह फिल्म 21 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।