दुष्यंत और केजरीवाल मिलकर करेंगे बाबा साहेब के सपनों को साकार – दिग्विजय चौटाला

Gurgaon Haryana

सत्यखबर गुरुग्राम (ब्यूरो रिपोर्ट) – भाजपा की कथनी व करनी में दिन रात का अंतर है, भाजपा संविधान को बदलना चाहती है और देश में अराजकता फैलाना चाहती है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली में शिक्षा का सुधारीकरण कर सीएम अरविंद केजरीवाल ने बाबा साहेब को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की है। अब हरियाणा में दुष्यंत चौटाला व केजरीवाल मिलकर बाबा साहेब के सपनों को पूरा करेंगे। यह बात आज जेजेपी के युवा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने गुरुग्राम में संविधान निर्माता व भारत रत्न बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उन्हें याद करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि फ्रांस के समाचार पत्र द्वारा राफेल सौदे पर किए गए खुलासे के बाद अब चौकीदार की सच्चाई देश के सामने खुलकर आ गई है और अब देश की जनता चुनाव में वोट की चोट से भाजपा से हर घोटाले का बदला लेने का काम करेगी। उन्होंने कहा की भाजपा आज इस कदर डरी है कि लोकसभा चुनाव में मोदी ने सर्वाधिक दलों से गठबंधन कर डाला। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कालेधन से हर लोकसभा क्षेत्र में 200 करोड़ रूपये खर्च कर अपने उम्मीदवार को लड़वाने का प्लान तैयार किया है लेकिन पैसे के नशे में चूर भाजपा के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त करवाकर जनता इस चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की कृपा से रिलायंस कंपनी का अरबों रूपये का टैक्स माफ हो गया और इसका खुलासा खुद फ्रांस का अखबार कर रहा है तो देश के लोगों को ये समझ लेना चाहिए कि चौकीदार ही चोर है। उन्होने कहा कि 10 अप्रैल 2015 को प्रधानमंत्री मोदी फ्रांस जाते हैं और 36 विमान खरीदने का सौदा करते हैं और इसके कुछ दिन बाद ही अनिल अंबानी की कंपनी का 1044 करोड़ से अधिक का टैक्स माफ कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश के लोगों की खून-पसीने की कमाई को राफेल डील के जरिए अपने मित्र अनिल अंबानी को लाभ पहुंचाने का काम किया है।

दुष्यंत और केजरीवाल की जोड़ी बनाएगी नया इतिहास
दिग्विजय ने कहा कि आज केजरीवाल के कामों की और दुष्यंत चौटाला की संसद में लाऐ गये जनहितैषी मुद्दों के बिलों की चारों तरफ चर्चा है। उन्होंने कहा कि दोनों नेता साफ छवि के हैं और जनकल्याणकारी कामों में ही विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन से जनता को बहुत सारी उम्मीद है। दिग्विजय चौटाला ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि दुष्यंत-केजरीवाल की जोड़ी एक नया इतिहास बनाएगी और दोनों मिलकर बाबा साहेब के सपनों को पूरा करेंगे।