पंचकूला में 5 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

Haryana Panchkula

सत्यखबर पंचकूला (उमंग श्योराण) – पंचकूला में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले का आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पंचकूला जिला अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने आरोपी लखपत को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। वहीं बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

ये दिल दहला देने वाली वारदात सेक्टर 14 पुलिस थाने से कुछ दूरी पर हुई थी। बच्ची से दुष्कर्म करने के लिए आरोपी उसे लगभग 8 फुट ऊंची दीवार पार करवाकर सुनसान जगह पर ले गया। जहां पर पहले आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और जब उसे लगा कि बच्ची उसकी घिनौनी हरकत के बारे में परिजनों को बता देगी, उससे बचने के लिये उसने पत्थर मारकर बच्ची की हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर 14 की झुग्गियों में रहने वाला लखपत (19) अपने पड़ौस में रहने वाली एक पांच वर्षीय बच्ची को उसके घर से सुबह साढ़े 10 बजे यह कहकर ले गया था कि मंदिर में कंजक जमा रहे हैं, वहां पर इसे कुछ खाना खिला लाता हूं। परिवार को आरोपी पर शक नहीं हुआ और बच्ची को उसके साथ भेज दिया। लगभग दो घंटे तक बच्ची वापिस नहीं लौटी, तो बच्ची की मां-बाप बच्ची को ढूंढने लगे।

बच्ची के परिजन सेक्टर 14 पुलिस थाने पहुंचे, जहां पर उन्हें फोन पर सूचना मिली कि बच्ची का शव लिटिल फ्लावर स्कूल सेक्टर 14 के साथ खाली पड़े प्लॉट में सुनसान इलाके में पड़ा है। इस प्लॉट के चारों ओर 8 फुट ऊंची दीवार की गई है।