पत्रकार छत्रपति की हत्या मामले में दोषी राम रहीम के 11 जनवरी के फैसले को लेकर रोहतक पुलिस के कड़े इंतजाम!

0
12

सत्यखबर रोहतक (दिनेश कौशिक) – रोहतक पुलिस ने 11 जनवरी को राम रहीम की पेशी को लेकर सुरक्षा के किये कड़े इंतजाम। जेल के आसपास सुरक्षा को बढा दिया गया है और उप पुलिस अधीक्षक ओर थाना प्रभारी को ज्यादा से ज्यादा चैकिंग करने के निर्देश दिये।

पुलिस उपअधीक्षक ताहिर हुसैन ने सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहे। राम रहीम को पत्रकार छत्रपति की हत्या मामले में दोषी ठहराने के बाद 11 जनवरी को फैसले को लेकर पहले से ही चौकसी बढा दी है। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सुनारियां जेल के पास चार नाके लगाये गये है। हर नाके पर तैनात पुलिस कर्मी हथियारो के साथ मुस्तैदी से तैनात रहेगे। पुलिस कर्मी प्रत्येक वाहन ओर व्यक्ति की पुछताछ करने और रजिस्टर में नाम दर्ज करने के बाद ही प्रवेश सुनिश्चित करेगे। आसपास के क्षेत्र पर नजर रखने के लिए पांच पैट्रोलिंग पार्टिया लगाई गई है। जो सुचारु रुप से गस्त करेगी।

सुरक्षा के लिहाज से हर प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए घोड़ा पुलिस, एक पीसीआर और एक राईडर को भी लगाया गया है। इसके अतिरिक्त ड्रोन कैमरे भी से जेल के आस पास की व्यवस्था पर नजर रखी जायेगी। पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के लिए नामचर्चा घरों की भी चैकिंग की जा रही है। जो वहां पर आने जाने वाले व्यक्तियों पर नजर रखेगे। सीआईए टीम और खुफिया तन्त्र को पहले ही अलर्ट कर दिया है। असमाजिक तत्व और संदिग्ध व्यक्ति पर निगरानी रखने की जिम्मेवारी सौपी गई है। किसी भी प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए पुलिस लाईन मे रिजर्व साजो सामान के साथ तैनात रहेगी।