बहादुरगढ़ में युवक की गोली मार कर हत्या, कार सवार 3 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम!

0
11

सत्यखबर बहादुरगढ़ (योगेन्द्र सैनी) – एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपराध की दुनिया को छोड़ कर मेहनतकश दुनिया का हिस्सा बनना चाहता था। यही बात उसके अपराधी साथियों को नागवार गुजरी और कार सवार तीन बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान बहादुरगढ़ के बुपनिया गांव निवासी अजय के रूप में हुई है। अजय पर भी कई अपराधिक मामले दर्ज है। अजय पर हमला कल देर रात घर लौटते समय हुआ।

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि अजय अपनी गाड़ी में सवार होकर गांव की तरफ जा रहा था। उसी समय उसके पुराने साथी शेखर ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अजय और शेखर दोनों दोस्त है और साथ मिलकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे। लेकिन कुछ समय से अजय ने सभी बुरे काम बंद कर दिए थे।

जो उसके अपराधी दोस्तों को नागवार गुजर रहे थे और इसी के चलते शेखर ने अपने साथियों के साथ मिलकर अजय को मौत के घाट उतार दिया। वारदात अंजाम ही बदमाश मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर उसके परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि हमलावर अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है ।पुलिस ने कई टीमें बनाकर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।