बहु ने ससुर पर लगाया अश्लील वीडियों बनाने का आरोप

Himachal Solan

सत्यखबर, सोलन (अमनप्रीत सिंह पुंज) – एक बहु ने अपने ससुर पर आरोप लगाया है कि उसका ससुर चोरी छिपे शौचालय में नहाते समय परिवार की महिलाओं का वीडियो बना रहा था। जिसकी भनक उनके परिवार के सदस्यों को लगी और उन्होंने शौचालय की टंकी से मोबाईल कैमरा बरामद किया। जब यह कैमरा बरामद किया तो उसका कैमरा चालु हालत में था जिसे शौचालय की टंकी में इस तरह से फिट किया गया था कि उस में शौचालय में हो रही सभी गतिविधियों को रिकॉर्ड किया जा सकता था। परिवार जन इस घटना से सकते में है उन्होंने अपने दूसरे ससुर की घिनौनी हरकत के बारे में तुरंत पुलिस को शिकायत की है और मोबाईल पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने ससुर के खिलाफ मामला दर्जकर मामले की गहनता से जांच कर रही है।

अधिक जानकारी देते हुए परिवार की महिलाओं ने इस घटना का खुलासा करते हुए अपने ससुर पर आरोप लगाया कि वह शौचालय में उनके परिवार की महिलाओं का अश्लील वीडियों बना रहा था। इसलिए वह आरोपी ससुर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते है।

वहीँ इस घटना की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ शिव कुमार शर्मा ने बताया कि उन्हें महिलाओं की शिकायत मिली है। जिसमे उन्होंने अपने दूसरे ससुर पर वीडियों बनाने का आरोप लगाया है फिलहाल पुलिस ने इस घटना पर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।