बीड़ी सिगरेट विवाद में पान वाले को जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार

Gurgaon Haryana

सत्यखबर गुरुग्राम (ब्यूरो रिपोर्ट) – साइबर सिटी के मानेसर इलाके में सिगरेट के पैसे मांगने के विवाद में पान बीड़ी का खोखा चला रहे 55 वर्षीय अब्दुल शकूर को पेट्रोल डाल कर जिंदा जला दिया। मामला दरअसल 3 मई का है जब यूपी बुलंदशहर का रहने वाला कहैंया नाम का युवक आईएमटी मानेसर के इसी पान के खोखे पर सिगरेट लेने को पहुंचा था, और सिगरेट के पैसे को लेकर विवाद इतना बढ़ा की बीती 4 मई को रात 9 बजे दोबारा हत्यारोपी कहैंया रंजिशन दोबारा अब्दुल के पान के खोखे पर पहुंचा और खोखे के अंदर बैठे बुजुर्ग पर पेट्रोल डाल कर इसे जिंदा जला दिया। पुलिस की माने तो अब्दुल को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहाँ कल यानी 14 मई को उनकी दर्दनाक मौत हो गयी। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।

खोखे में बैठे अपने परिवार का गुजर बसर कर रहे 55 वर्षीय अब्दुल को सिगरेट के पैसे मांगने इतने महंगे पड़ जाएंगे किसीं ने सोचा तक नही था। दरअसल हत्यारोपी कहैंया 3 मई को यहां पहुंचा और एक के बाद एक 3 सिगरेट उसने यहां पी बताई जा रही है। और जब खोखा चला रहे बुजुर्ग ने पैसे मांगे तो यह बात हत्यारोपी कहैंया को इतनी नागवार गुजरी की अगले दिन फिल्मी अंदाज में कहैंया ने पहले अब्दुल से सिगरेट मांगी उंसके बाद खोखे के अंदर बैठे अब्दुल शकूर पर पेट्रोल डाल उसे संभालने का मौका ही नही दिया, जब तक कोई कुछ समझ पाता हत्यारोपी कहैंया ने सिगरेट जला जलती हुई सिगरेट अब्दुल पर फेंक दी। जिससे अंदर बैठे 55 वर्षीय बुजुर्ग खोखे के अंदर से ही बचने के लिए चिल्लाता रहा। स्थानीय लोगो ने 75 से 80 प्रतिशत जली अवस्था मे अब्दुल को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती भी करवाया लेकिन कल देर शाम अब्दुल की दर्दनाक मौत जो गयी।

इस सनसनीखेज वारदात के बाद मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने हालांकि आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया लेकिन महज कुछ रुपयों के लिए इस तरह की वारदात ने इलाके में डर और सनसनी का माहौल जरूर पैदा कर दिया है।