भाजपा ने दिया था 2014 में कुलदीप बिश्नोई को धोखा, हिसार में लेकर आएंगे मुख्यमंत्री की कुर्सी – रेणुका बिश्नोई

Haryana Jind

सत्यखबर उचाना (गुलशन चावला) – कांग्रेस विधायक रेणुका बिश्नोई ने हलके के विभिन्न गांवों के दौरे किए। यहां पर कार्यकर्ताओं से रूबरू हुई। उचाना मंडी, पालवां, अलेवा गांव में वो पहुंची। कार्यकर्ताओं ने भी उनका जोरदार स्वागत किया। हिसार लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार भजनलाल परिवार से कौन होगा पर बोलते हुए रेणुका बिश्नोई ने कहा कि भव्य बिश्नोई हिसार लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार होंगे, उनके नाम की औपचारिक घोषणा करना बाकी है।

केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बेटे द्वारा कुलदीप बिश्नोई किस पार्टी में जाएंगे दिए बयान पर बोलते रेणुका बिश्नोई ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। लोगों को ध्यान भटकाने के लिए बार-बार वो कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में जाने की चर्चांए चलाते थे। आज तक कुलदीप बिश्नोई किसी भाजपा नेता से बातचीत नहीं हुई। भाजपा ने कुलदीप बिश्नोई को 2014 में लिखित समझौता करने के बाद भी धोखा दिया था। इस बात को प्रदेश की जनता भी जानती है।

उचाना से बड़े दिग्गजों ने राज किया है केंद्र में मंत्री होने के बाद भी उचाना विकास में पिछड़ा हुआ है। इसको लेकर बड़ा दर्द होता है कि उचाना हलका विकास के मामले में पिछड़ा हुआ है। सबसे बड़ा मुद्दा विकास है हमारा। उचाना हलके की जनता का आशीर्वाद उनको मिला रहा है बिना उम्मीदवार घोषित हुए। यहां से इस बार जीत दर्ज करने का काम करेंगे।