मांगेराम गुप्ता के घर पहुंचे अभय चौटाला, बंद कमरे में हो रही है बातचीत

Jind Jind by election

सत्यख़बर, जींद 

 

नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला देर रात पूर्व मंत्री मांगेराम गुप्ता के घर पहुंचे और लगभग आधे घंटे तक बंद कमरे में दोनों के बीच बातचीत हुई। बाद में मीडिया से मुखातिब हुए अभय चौटाला ने कहा कि वह गुप्ता जी का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। वहीं गुप्ता जी ने अभय चौटाला को इन चुनावों के लिए आशीर्वाद देने की बात भी कही है।

पिछले 2 दिन से चर्चा का विषय बने मांगेराम गुप्ता शुक्रवार रात फिर चर्चाओं में आ गए।  उनके चरणों में आने का कारण नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला का उनके आवास पर पहुंचना था। आधे घंटे में बंद कमरे में अभय सिंह चौटाला और मांगेराम गुप्ता के बीच क्या बातचीत हुई इसका तो खुलासा नहीं हो पाया लेकिन बाहर आकर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वह तो गुप्ता जी से आशीर्वाद लेने आए थे। वहीं मांगेराम गुप्ता ने कहा कि उन्होंने अभय सिंह चौटाला का अपने घर पर स्वागत किया है और उनसे वायदा किया है कि वे अभय सिंह के खिलाफ किसी भी मंच पर बयानबाजी नहीं करेंगे।

सभी पार्टियों के लिए आकर्षण का केंद्र बने मांगेराम गुप्ता से अभय सिंह की इस मुलाकात ने यह तो साफ कर दिया कि अब मांगेराम गुप्ता के लिए जननायक जनता पार्टी के रास्ते बंद हो चुके हैं वहीं गुरुवार को भाजपा के साथ भी मांगेराम गुप्ता की बात सिरे नहीं चढ़ पाई थी।

अभय सिंह चौटाला और मांगेराम गुप्ता द्वारा जो बयान मीडिया के सामने दिए गए हैं उनसे यह बात तो साफ लगने लगी है कि इनेलो भी मांगेराम गुप्ता को टिकट देने के मूड में नहीं है। वहीं अभय सिंह चौटाला अंदर खाते मांगेराम गुप्ता से मदद मांगते भी दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि अभय सिंह चौटाला के पास जींद में अभी तक कोई मजबूत उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारने के लिए दिखाई नहीं दे रहा । ऐसे में उनकी मांगे राम गुप्ता से मुलाकात के बाद चर्चा चली थी शायद में मांगेराम गुप्ता को चुनाव मैदान में उतार दें।

वहीं दूसरी तरफ जानकारी यह भी मिल रही है कि दुष्यंत चौटाला भी जींद में पहुंच चुके हैं और वह भी कल पूरा दिन जींद के गांव में लोगों से जन संपर्क करने वाले हैं। उप चुनाव के चलते हॉट सीट बन चुकी जींद विधानसभा में कौन सी पार्टी रोटियां सेक पाएगी यह तो आने वाला समय बता पाएगा लेकिन फिलहाल पल पल नई जानकारियों से आम जनता का मनोरंजन तो हो ही रहा है।

 

अभय सिंह चौटाला पहुंचे मांगेराम गुप्ता के घर
दोनों के बीच चल रही है बन्द कमरे में बातचीत
कल भाजपा से मीटिंग करके लौटे हैं मांगेराम गुप्ता
इनेलो को जींद में है प्रत्याशी की तलाश
मांगेराम गुप्ता से हो सकती है टिकट को लेकर के बातचीत