विधायक कुलवंत बाजीगर ने किया सड़कों का निरीक्षण, एक्सईएन और एसडीओ को लगाई लताड़

Haryana Kaithal

सत्यखबर गुहला चीका (सुरिन्दर वधावन) – हल्का गुहला के भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर ने गुहला चीका में बनाई गई लगभग 25 सड़कों का निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान सड़कों में भारी खामियां पाई गई कुछ सड़कें तो ऐसी देखने को मिली जो बनने से पहले ही टूट गई । जिस पर विधायक कुलवंत बाजीगर तिलमिला उठे और मौके पर ही लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन और एसडीओ को तलब कर लिया और जमकर लताड़ लगाई। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के पास विधायक कुलवंत बाजीगर के सवालों का कोई जवाब नहीं था और अधिकारी विधायक से सड़क को जल्दी ठीक करवाने का आश्वासन देते नजर आए जिस पर विधायक ने अधिकारियों को ठेकेदार की पेमेंट नहीं देने के आदेश दिए।

इसके बाद विधायक कुलवंत बाजीगर ने शहीद उधम सिंह चौंक के चारों मार्गों पर बनाई जा रही फोर लाइन का भी निरीक्षण किया और फोर लाइन के बंद पड़े कार्य और सड़क के बीचो बीच खड़े बिजली के पोल को लेकर हो रहे हादसों के बारे लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन से जवाब मांगा तो लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन ने बिजली विभाग के अधिकारियों पर बिजली के पोल सड़क के बीच निकालने के कार्य में बाधा अटकाने के आरोप लगाए जिस पर विधायक कुलवंत बाजीगर ने मौके पर ही बिजली विभाग के एक्सईएन को मौके पर बुला लिया और जवाब मांगा। जिस पर बिजली विभाग के एक्सईएन ने अपनी सफाई देते हुए विधायक को बताया कि लोक निर्माण इलेक्ट्रिकल विभाग के ठेकेदार द्वारा जो नए पोल लगाए गए थे उसमें कुछ खामियां थी।

जिसके बारे उनके कार्यालय से कई बार लोक निर्माण विभाग के उच्च अधिकारियों को त्र जारी किया जा चुका है। जिस पर लोक निर्माण विभाग का कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन अपने उच्चाधिकारियों से विधायक कुलवंत बाजीगर की बात करवाते नजर आए और उच्च अधिकारियों ने विधायक कुलवंत बाजीगर को आश्वासन दिया कि आने वाले 15 दिनों में सड़क के बीच खड़े बिजली के पोल और ट्रांसफार्मर को शिफ्ट कर दिया जायगा।