वीवो एटलस साईकिल हरियाणा लिमिटेड के कर्मचारियो ने निकाला जुलुस

Haryana Sonipat

सत्यखबर सोनीपत (संजीव कौशिक) – वीवो एटलस साईकिल हरियाणा लिमिटेड के कर्मचारियो ने आज एटलस फैक्टरी से लेकर मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहाकार राजीव जैन के कार्यालय तक जलूस की शक्ल मे पहूचें। एटलस कर्मचारियो का आरोप है कि उन्हे पिछले एक साल से वेतन नही मिला है।

एटलस कर्मचारियो ने सोनीपत के एटलस फैक्टरी के गेट के सामने इक्कठे होकर एटलस रोड, गीता भवन व सेक्टर 14 की मार्किट से होते हुये जलूस की शक्ल मे कैबिनेट मंत्री कविता जैन व मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहाकार राजीव जैन के कार्यालय मे पिछले एक साल से वेतन ने मिलने को लेकर ज्ञापन दिया। एटलस कर्मचारी लीलाधर ने बताया कि पिछले एक साल सें उन्हे एटलस साईकिल द्वारा वेतन नही दिया जा रहा है। जिससे उनकी भूख मरने की नौबत आ गयी है।

लीलाधर ने कहा कि मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहाकार राजीव जैन ने एसडीएम सोनीपत, एलसी, एटलस प्रबंधक और यूनियन के बीच मे यह लिखित समझौता हुआ था कि 17 जनवरी तक दो महीने का वेतन दे दिया जायेगा। लेकिन अब तक उन्हे दो महीने का वेतन भी नही मिला है। आज उन्होने अपना ज्ञापन कैबिनेट मंत्री के कार्यालय मे सौपा है अगर उन्हे वेतन नही मिला तो इसके भयंकर परिणाम होगे जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।