12वी में टोहाना का नाम रोशन करने वाली 6 छात्राओं को इनेलो शहरी प्रधान सज्जन गोयल ने किया सम्मानित

Fatehabad Haryana

सत्यखबर टोहाना (सुशील सिंगला) – 12वी में शिक्षा क्षेत्र में टोहाना का नाम हरियाणा में रोशन करने वाली 6 छात्राओं को इनेलो शहरी प्रधान सज्जन गोयल ने सम्मानित किया। इस दौरान उनहानें कहा कि उन्हें बेहद खुशी है। उनके शहर की बेटियां बच्चियों ने प्रदेश में शहर का नाम रोशन किया है। उनहोनें सभी टॉपर 6 बेटियों को को 6 लैपटॉप देकर सममानित किया। इसके साथ ही उन्होनें घोषणा की कि अगले वर्ष जो बच्चा 99 प्रतिशत अंक लेगा उसे उनकी तरफ से टी-20 कार उपहार में दी जाएगी।

कार्यक्रम का आयोजन टोहाना के सरकारी स्कूल में किया गया। जिसमें शहर से समाजसेवियों ने शिरकत कर बेटियों का हौसला बढाया। राजकीय वरिष्ठ माद्यमिक विधालय में आयोजित। इस सम्मान कार्यक्रम में बतौर मुखय अतिथि इनेलेा शहरी प्रधान समाजसेवी सज्जन गोयल ने शिरकत की। जबकि अध्यक्षता खण्ड शिक्षा अधिकारी रघुवीर नैन ने की। इस दौरान सज्जन गोयल ने सभी छ छात्राओं को लेपटॉप वितरित करने के बाद तथा स्कूल को ठन्डे पानी की सुविधा उपलब्ध करवाते हुए वाटर कूलर का भी भेंट किया।

इस दौरान सज्जन गोयल ने स्थानीय विधायक और भाजपा प्रदेशध्यक्ष सुभाष बराला ने छात्राओं को सरकार से विशेष रूप से सम्मानित करवाने की मांग की। इस दौरान उन्होंने कहा कि शिक्षा में राजनीति के चलते शिक्षा का स्तर गिरता जा रहा है। उनका कहना था हरियाणा में शिक्षा का स्तर उठाने की जरूरत है। वही उन्होनें यह भी कहा कि प्रदेश सरकार को दिल्ली की केजरीवाल सरकार की तरफ प्रदेश के सरकारी स्कूलों के हालातों को सुधारना चाहिए। सरकार को ईबिजिनस की बजाए शिक्षा पर ध्यान देना चाहिए जिससे जब बच्चें शिक्षा प्राप्त कर लेगे तो वो अपने आप इन सुविधाओं को उपयोग कर लेगे।