235 हरियाणा पुलिस जवान व अधिकारी पदोन्नत

Chandigarh
सत्यख़बर, चंडीगढ़, 14 फरवरी – (दीपक गोयत)। हरियाणा पुलिस द्वारा तुरंत प्रभाव से राज्य पुलिस बल के जीआरपी और कमांडो विंग में तैनात 235 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को पदोन्नत किया गया है।
  अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, रेलवे एवं कमांडो, श्री अजय सिंघल ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि पदोन्नति पाने वालों में 206 पुलिस अधिकारी व कर्मचारी जीआरपी हरियाणा के है जबकि कमांडो विंग के 29 पुलिस अधिकारियों को पदोन्नति प्रदान की गई है।
  जीआरपी हरियाणा के पदोन्नत हुए पुलिसकर्मियों का विवरण देते हुए श्री सिंघल ने कहा कि 7 कांस्टेबलों को हेड कांस्टेबल, 8 हेड कांस्टेबलों को सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) के पद पर और 2 एएसआई को उप निरीक्षक के पद पर पदोन्नत किया गया है। इसी प्रकार, 30 वर्ष की सेवा पूरी करने के बाद 189 ईएएसआई को ईएसआई के पद पर पदोन्नति दी गई है।
  उन्होंने कहा कि कमांडो विंग के 5 हेड कांस्टेबल और 24 एएसआई को क्रमशः एएसआई और सब इंस्पेक्टर के पद पर पदोन्नत किया गया है।
  श्री सिंघल ने पदोन्नति पाने वाले सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि इससे उनका मनोबल बढ़ेगा और राज्य में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को और बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।