अपनी हर के डर से बीजेपी ने जींद उप-चुनाव टलवाया, हिसार के एयरपोर्ट को अनुमति नहीं मिली हवाई सेवा के झूठे सपने- अशोक तंवर

Bhiwani Haryana

सत्य खबर भिवानी (दिनेश घनघस)

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा.अशोक तंवर ने आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ दल भाजपा ने अपनी हार के डर से जींद उप-चुनाव टलवाया है। मुख्य चुनाव आयोग ने भाजपा के प्रभाव में यह कदम उठाया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी इस मुद्दे पर मुख्य चुनाव आयुक्त से मिलेगी। डा.अशोक तंवर आज हरियाणा के सिरसा में आयोजित सत्ता परिवर्तन रैली के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

प्रदेशाध्यक्ष डा.अशोक तंवर ने कहा कि पांच राज्यों में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सत्तारूढ़ होना तय है तथा इसी के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी  के प्रधानमंत्री बनने का रास्ता प्रसस्त हो जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिक्किम में जाकर 100 वें एयरपोर्ट की बात करते हैं जबकि हकीकत यह है कि देश में कुल 98 एयरपोर्ट ही कार्य कर रहे हैं। जिनमें से 65 एयरपोर्ट कांग्रेस शासन के चलते बने हैं जबकि भाजपा के नेता पिछले 4 सालो में 35 एयरपोर्ट बनाने का झूठा दावा कर रहे है। इसी तरह प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी प्रधानमंत्री के नक्शे कदम पर चलकर हिसार एयरपोर्ट का उद्घाटन कर प्रदेश की जनता को हवाई सेवा के झूठे सपने दिखा रहे हैं जबकि सच्चाई ये है कि हिसार के एयरपोर्ट को अभी तक अनुमति नहीं मिली है।