HBSE बोर्ड के 12वीं के परिक्षा परिणाम में शिवकुमार ने हरियाणा में पाया प्रथम स्थान

Haryana Palwal

सत्यखबर पलवल (मुकेश बघेल) – हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड जारी किए गए कक्षा 12वीं के परिक्षा परिणाम में पलवल जिला के जीवन ज्योति सीनियर सैंकडरी स्कूल के छात्र शिवकुमार ने हरियाणा में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। छात्र शिवकुमार को स्कूल में फूलमालाऐं डालकर व मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया।

पलवल के जीवन ज्योति सीनियर सैंकडरी स्कूल ने एक बार फिर इतिहास रच दिया है। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड जारी किए गए कक्षा 12वीं के परिक्षा परिणाम में स्कूल के छात्र शिवकुमार ने किया हरियाणा में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। छात्र शिव कुमार ने 12वीं कक्षा के परिक्षा परिणाम में आर्ट संकाय 500 में से 494 अंक प्राप्त कर स्कूल व जिले का नाम रोशन किया है। शिवकुमार की इस उपलब्धि से स्कूल सहित जिले में खुशी का माहौल है।

छात्र शिवकुमार ने बताया कि वह आईएएस बनकर देश के लोगों की सेवा करना चहाता है। उन्होंने बताया कि स्कूल से घर जाकर प्रतिदिन पांच घंटे पढाई करता था। स्कूल के सभी अध्यापकों ने पढाई के दौरान काफी सहयोग किया। छात्र शिवकुमार के पिता कैंसर कि बीमारी से पीडि़त है और मां गृहणी है। शिवकुमार का खेलों में क्रिकेट सबसे प्रिय है और खेलों में क्रिकेटर रोहित शर्मा को अपना आदर्श मानता है।