हरियाणा में इनेलो, जजपा और आमआदमी पार्टी का नही है जनाधार – दीपेंद्र हुड्डा

0
15

सत्यखबर बहादुरगढ़ (योगेंद्र सैनी) – रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद दीपेंद्र हुड्डा रविवार को बहादुरगढ़ पहुंचे। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। बहादुरगढ़ की चौधरी छोटूराम धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने इनेलो के हरे को भगवा करने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इनेलो का अपना कोई अस्तित्व नहीं है। और वैसे भी यह इनेलो और बीजेपी दोनों पार्टियां का विषय है। साथ ही सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि प्रदेश में इनेलो और बीजेपी का कोई जनाधार नहीं है।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हरियाणा में कांग्रेस, जीजेपी और आम आदमी पार्टी के महागठबंधन करने की सलाह पर भी असहमति जताई है। सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के साथ किसी भी प्रकार का महागठबंधन नहीं होगा। दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि वह गठबंधन की सभी बातों से सहमत हैं। इनेलो, जेजेपी और आम आदमी पार्टी का हरियाणा में कोई जनाधार नहीं है, इसलिए कांग्रेस हरियाणा मैं लोकसभा की सभी 10 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। बहादुरगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में सांसद दीपेंद्र हुड्डा जमकर गरजे। यहां उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों पर, अपने काम पर और उनके द्वारा करवाये गए विकास पर पूरा भरोसा है। इसलिए रोहतक लोकसभा से वह भारी मतों से जीत कर आएंगे।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने बेरोजगारों की फौज खड़ी कर दी है। साथ ही सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि रोहतक से कांग्रेस की जीत के साथ ही भाजपा की हरियाणा से विदाई की शुरुआत हो जाएगी। उनका कहना है कि रोहतक लोकसभा सीट से जीत के बाद ही कांग्रेस का दिल्ली और चंडीगढ़ पहुंचने का रास्ता साफ हो जाएगा। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर लोगों को साथ जोड़ने के लिए अभियान चलाने का संदेश दिया है। इस मौके पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून और बेरी हलके के विधायक डॉ रघुवीर सिंह कादियान भी मौजूद रहे।