फरीदाबाद में रिश्वत न मिलने पर खाकी ने की गुंडागर्दी, भीड ने दौडा-दौड़ा कर पीटा

0
26

सत्यखबर फरीदाबाद (मनोज सूर्यवंशी) – एक बार फिर रिश्वत न मिलने पर खाकी की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। इस बार ट्रैफिक पुलिस में तैनात होमगार्डों पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगा है ।आरोप है कि होमगार्डों ने एक ऑटो चालक को महज 100 रुपए रिश्वत न मिलने पर ट्रैफिक बूथ के अंदर बंद कर उसकी बुरी तरह पीटाई कर दी। इस पिटाई में ऑटो चालक का हाथ टूट गया ।जिसके बाद गुस्साई भीड़ और उसके परिजनों ने एक होमगार्ड को दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह पीटा होमगार्ड ने जैसे तैसे भागकर भीड़ से अपनी जान बचाई लेकिन होमगार्ड की पिटाई की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई।

कैमरे मे कैद इन तस्वीरों को जरा गौर से देखिए जिस में एक घटना के बाद गुस्साई भीड़ एक खाकी धारक की जमकर पिटाई कर रही है इस पिटाई में खाकी धारक भीड़ से बचकर अपनी जान बचाता दिख रहा है खाकर धारक अगर इनके चंगुल से छूटने में कामयाब ना होता तो शायद भीड़ इसकी जान भी ले सकती थी जी हां यह भीड़ है फरीदाबाद की ।चलिए अब घटना के बारे मे बता देते हैं ।पीडित के मुताबिक वह अपने को लेकर सोहना रोड से जा रहा था तभी पीछे से आये होमगार्डों ने आकर उसे पकड़ लिया और उससे 100रुपए की माँग की जब उसने उसे रुपए नही दिये तो आटो चालक उसे ट्रेफिक बूथ मे ले गए और चार होमगार्ड ने मिलकर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी जिससे उसका हाँथ टूट गया।चोट लगने के बाद कैमरे पर रो-रो कर पीडित अपनी आप बीती बता रहा है।

वहीं घटना के चश्मदीद भी ऑटो चालक की कोई गलती नहीं बता रहे हैं उनके मुताबिक होमगार्ड इस ऑटो चालक को जबरन पकड़कर भूत के अंदर ले गए और उसकी जमकर पिटाई की।

वहीं होमगार्ड द्वारा रिश्वत मांगने ऑटो चालक की पिटाई और होमगार्ड की पिटाई के मामले में जब स्थानीय पुलिस अधिकारियों से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कैमरे पर आकर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।