Zee News के मालिक सुभाष चन्द्रा और नवीन जिंदल के बीच हुए विवाद खत्म, कुछ ऐसे ही मीडिया के सामने

0
20

सत्यख़बर दिल्ली(शालू शर्मा) 

जी मीडिया के मालिक सुभाष चंद्रा और जिंदल स्टील के मालिक नवीन जिंदल के बीच चल रहा पुराना विवाद अब खत्म हो गया है। दोनों पक्षों ने आपसी मनमुटाव को दूर करने का फैसला लिया है और इस फैसले की जानकारी बकायदा दोनों द्वारा सोशल मीडिया पर दी गई है।

 

 

 

 

 

 

 

नवीन जिंदल ने Facebook पर लिखे अपने एक संदेश में बताया कि अब उनके सुभाष चंद्र जी से जो विवाद थे वह सभी विवाद खत्म हो गए हैं और उन्होंने इसके लिए सुभाष चंद्रा का विशेष तौर पर धन्यवाद किया है।


वहीं दूसरी और सांसद सुभाष चंद्रा ने भी twitter पर यह जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने जिंदल स्टील के विरुद्ध जो भी मामले दर्ज करवाए थे उन्हें वापस ले लिया है ।वहीं दूसरी तरफ नवीन जिंदल कि कंपनी द्वारा जो मामले दर्ज करवाए थे उन्हें भी वापस ले लिया है।

आपको बता दें कि सुभाष चंद्रा और नवीन जिंदल दोनों ही हिसार के रहने वाले हैं । पिछले दिनों सुभाष चंद्रा के न्यूज़ चैनल Zee News ने नवीन जिंदल की कंपनियों को मिले कोयले के आबंटन को लेकर प्रमुखता से खबरें चलाई थी ।जिसके बाद नवीन जिंदल द्वारा एक स्टिंग ऑपरेशन किया था। जिसमें Zee News के एडिटर सुधीर चौधरी को 100 करोड रुपए की मांग करते हुए दिखाया था ।जिसके बाद सुधीर चौधरी समेत कई लोगों को जेल तक जाना पड़ा था।